Apani soch badalo

Some great sexy sayings-😛☺

"U cannot taste me, until u
undress me?"😳




-Banana.🍌



"U cannot eat me unless u lick
me"😛





- Ice cream.🍧




"U can not play with me unless u
blow me"😗



- Balloon.🎈



"U can not enjoy me unless u
suck me"😰





- Lollypop.🍭😅




"U make me wet & put me in
your mouth everyday"😟




- Toothbrush.😬




And the most killer one😎

"U can not enjoy me unless u
spread me"😳






Butter 😁😜


😉.. Aisi Koi Chiz Batao Jisko Bajane Se Andar Se Bacche Nikalte Hai..?
Socho ..... Nhi Malum???
🌟
😡
😡
😡
😡




"School Ki Ghanti" :)
Soch Badalo Desh Badlega.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Jab ladki sare kapde nikal deti hai to kya hota hai ???
..



💃👗
👙..
👡👢
👕💋


Almari khali ho jati hai..
Soch badlo, Desh badlega!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~


Kehte hai aurat ke hath mein barkat hoti hai,
Sahi hai, Kyun ki..
2 inch ki chiz ko 7 inch ka kar de ti hai,

👐
🙌
👇
..
..
..

Im talking about....



Roti

Uffffhoooo  Apni Soch badlo, Desh badlega..

No comments:

Post a Comment