Photo" ...खींचने का शौख
नही है मुजे पर क्या करु
मेरी jaan को
मेरा..."Photo". ..देखें
बीना नींद नहीं आती.
😈🅰D🅰®S♓😈

इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी .वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते..

#समझ_नही 😰 #आता ☝ #वफा_करें 😌 तो #किस ☝सें करें !
#मिट्टी 😏 सें बने #ये_लोग 👬👭 #कागज_के_टुकड़ो 💵💷 पे #बिक_जाते 😡 है !! 😡😏

मेरी फितरत में नहीं है किसीसे नाराज होना,
नाराज वो होते है जिसे खुद पर गुरुर होता है !!

कभी मतलब से छोड़ गये वो साथ मेरा...!!
कभी मतलब से संग रखते है...!!
°°
अजब फितरत है, ये दुनिया के लोगो की..!!
एक ही चेहरे पे कितने रंग रखते है..!!

नींद से क्या शिकवा जो आती नहीं,
कसूर तो उस चेहरे का है जो सोने नहीं देता !!

ना कोई इजहार है ना कोई इकरार है
फिर ना जाने क्यूं
ये दिल इतना बेकरार है l

शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी, अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी

ऐ ‪#‎खुदा‬ ज़िंदगी में
फिर से कोई ऐसा
‪#‎मोड़‬ आये.!
.
कि ‪#‎शायरी‬ करते करते
किसी से फिर
‪#‎मोहब्बत‬ हो जाये..!

कुछ गैर ऐसे मिले, जो मुझे अपना बना गए,
कुछ अपने ऐसे निकले, जो गैर का मतलब बता गए...

बना दो वज़ीर मुझे भी इश्क़ की दुनिया का दोसतों, वादा है मेरा हर बेवफा को सजा ऐ मौत दूंगा...!!!

👊तबाही और😭बरबादी👫सबने मचाई पर...😍मेरे status ने तो 👤 WhatsApp😊 मे🔥आग लगाई
👑prince👑

कड़वी बात है लेकिन सच है, हम किसी के लिए उस वक़्त तक स्पेशल हैं
.
जब तक उन्हें कोई दूसरा नहीं मिल जाता.


तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।.

 दिल मजबूर हो रहा है तुम से बात करने को,
बस जिद ये है कि सिलसिले का आग़ाज़ तुम करो..

किसी ने कहा आपकी आँखे बड़ी खूबसूरत है,
मैने कह दिया कि, बारिश के बाद अक्सर मौसम सुहाना हो जाता है

हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी। ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।.

अजीब सा अंधेरा है तेरी कायनात में ऐ इश्क़,
हमने दिल जलाया तो भी रोशनी नहीं हुई !!

मेरी मोहब्बत सच्ची है इसलिए तेरी याद आती है..अगर तेरी बेवफाई सच्ची है तो अब याद मत आना.

 तू 👸मुझे 👱पा ले💑 इतना अच्छा तेरा👆 नसीब✨ नहीं ❌򓴔और
में😎 तुझे 👆पाना 👫चाहूँ इतने✋ बुरे मेरे 🌅दिन ❎नहीं..😏King👑🎋🔝👈

🎭अरे ‪#‎sad_status‬ तो हम यु ही डाल ✔ देते है
वरना हमारे पास प्यार करने वालो की कमी नहीं है🎭

मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती...., अपना वजूद भूलाना पडता है,किसी को अपना बनाने के लिए...।

इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे.... इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे !!

ये चांदनी रात बड़ी देर के बाद आयी;
ये हसीं मुलाक़ात बड़ी देर के बाद आयी;
आज आये हैं वो मिलने को बड़ी देर के बाद;
आज की ये रात बड़ी देर के बाद आयी।

किसी को प्यार करो तो इतना करो,
की बयां करने से पहले उसे भी तुमसे प्यार हो जाए..

जरूरी तो नही जो ख़ुशी दे उनसे प्यार हो.. अक़्सर सच्ची मोहब्बत दिल तोड़ने वालो से हि होती है

जिससे भी दिल लगाओ इस दुनिया मे सोच समझ कर लगाना कयोकि ये दुनिया वाले बेरहम सबसे पहले दिल हि तोडते है  

** मेरे पास ही था उनके ज़ख्मों का मरहम। . मगर . . . . . बड़े शहरों में कहाँ छोटी दुकान दिखाई देती है। **  

आज वो मिली थी रास्ते🏃पर पूछरही थी..
कहाँ रहते
हो आज कल,
हमने भी मुस्कुरा के कह दिया नशेमें.

कोई आँखों आँखों में बात कर लेता है,
कोई आँखों आँखों में इकरार कर लेता है,
बड़ा मुश्किल होता है जवाब दे पाना,
जब कोई खामोश रहकर भी सवाल कर लेता है !!!

बचपन में छुट्टे पैसे होते थे तब टॉफी खाते थे...... आज जब छुट्टे पैसे नहीं होते तब टॉफी खानी पङती है ।

कुछ इस तरह वो मेरी बातों का ज़िक्र किया करती है.... सुना है वो आज भी मेरी फिक्र किया करती है....!!

 ➡फ्री 😈में हम 👉😎किसी को#गाली �तक नहीं❌ देते❤#स्माइल 😉तोह बहुत 😍दूर की बात �है#👸👈पगली..😘😘🎻

वो ‪#‎फिर‬ से लौट आये थे मेरी ‪#‎जिंदगी‬ में अपने
‪#‎मतलब‬ के लिये
और हम ‪#‎सोचते‬ रहे की हमारी दुआ में दम था

 ‪# हमारे_कर्मों‬☝की ‪# आवाज़‬😌 ‪# हमारे_शब्दों‬📝से ‪# ज्यादा_ऊँची‬😎 होती ‪# है‬।।😏😎

मै 😎तो उस लडकी को अपनी # 👩 🏻 Gf बनाउंगा जो मुजसे😊 कहे # Jâäń 😍 तुम📱 फोन ❌ कट कर दो मै # Call करती हु..॥

!! तुझे👰👈 छोड़❌ दूँ तुझे‪👰 #‎भुल😏 ‬जाऊँ कैसी❓❌ बाते💤 करते हो,मुझे तो तेरे‪👰👈 #‎नाम‬ के लोग भी‪#‎अच्छे‬😘 लगते हैँ..,😘

😘😘मुझे Online 🔵 देखकर उसे 👩 तसल्ली 😌 हो जाती है,
की उस पर मरने वाला 😍 अभी ज़िंदा है.. 😘😘👉💔 #प्रश्या 😘😘

जलनेवाले की दूआ से ही सारी बरकत है_वरना अपना कहनेवाले तो याद भी नही करते_

No comments:

Post a Comment