HINDI WHATSAPP STATUS | Hindi Status | Facebook Status

बहुत ही सिद्दत से छोड देंगे तुमको,
हम इधर आखिरी सांस लेगे और तुम आजाद !


#‎valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो #‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी !!

janu बोलने वाली # लड़की हो या
 न हों
 पर # Oye_Hero बोलनेवाली # best friends
जरूर है.....!

एक चाहत थी तेरे संग जिने की,
वरना मौहब्बत तो किसी से भी हो सकती थी..💘🅰😘

वही मुझको अकेला कर गयी,
जो दुआ में मुझे मांगती थी कभी !!

जब कोई दिल दुखाये तो बेहतर है चुप रहना चाहिये...
क्योंकि जिंन्हें हम जवाब नहीं देते,...उन्हें वक़्त जवाब देता हैं'.

दिल टूटने पर भी जो शख्स आपसे शिकायत तक न कर सके,
उस शख्स से ज्यादा मोहब्बत आपको कोई और नहीं कर सकता...!!

जीवन में पैसा ही सब कुछ नही होता, मास्टर कार्ड और visa की भी कोई वैल्यू है..

नर्म लफ़्ज़ों से भी लग जाती है चोटें अक्सर,
रिश्ते निभाना बड़ा नाज़ुक सा हुनर होता है

जिन्दगी में मंजिले तो मिल ही जाती हैं ,बस वो लोग नहीं मिलते जिन्हें इस दिल ने चाहा हो ..
 
 दोस्त को दोस्त का इशारा याद रहेता हे
हर दोस्त को अपना दोस्ताना याद रहेता
हे कुछ पल सच्चे दोस्त के साथ तो
गुजारो वो अफ़साना मौत तक याद रहेता हे.

 जो सुंदरता आंखों द्वारा देखी जाती है , वह कुछ ही पल कि होती है , यह जरूरी भी नहीं कि हमारे भीतर से भी वही खूबसूरती दिखाई दे

 ये इश्क़ बनाने वाले की मैं तारीफ करता हूँ,
मौत भी हो जाती है और क़ातिल भी पकड़ा नही जाता..


 कट ही जाता है दिन तुम्हारे बगैर ,
हाँ ज़रा रात तंग करती है ...!!


 कितना नादान है यह दिल ... कैसे समझाऊ ,के जिसे तू खोनानहीं चाहता ...वो तेरा होना ही नहीं चाहत|........!!!!


 गैरो से कहाँ तुमने गैरो से सुना तुमने
कुछ हमसे कहाँ होता कुछ हमसे सुना होता


 ‪#‎प्रेमतर‬#दोघांचेहीआहे#एकमेकांवरपण फरक#फ़क्तएवढाच आहे ..की माझ जरा#जपूनतर तुझ थोड़#लपून आहे...

. दीपों को बुझाती है शोलों को भडकाती है
अब हवाओं को भी, दुनियादारी आती है।


 अंदर से कुछ टूट रहा है
अपनापन अब छूट रहा है
कहते थे जिनको हम अपना
रिश्ता हर वो मूक रहा है
अश्रु बन यह फूट रहा है


 मर्जी से अपनी मरने का माैका भी कब मिला....!!
और जिन्दगी भी औराे की मर्जी से कट गयी....!!


 तुझी प्रत्येक आठवण या ह्रदयाशी खासआहे.तु आहेस ह्रदयात म्हणूनच चालू हा # श्वासआहे..


 कितनी छोटी सी है ‪#‎दुनिया‬ मेरी,
एक मैं हुँ और एक # मोहब्बत तेरी..!


 कुछ लोग, चाहे जितने बूढ़े हो जाएं, उन की सुंदरता नहीं मिटती - यहा बस उन के चेहरों से उतर कर उनके दिलों में आ बसती है
[

 जब तक तुम्हें न देखूं दिल को करार नहीं आताअगर किसी गैर के साथ देखूं तो फिर सहा नहीं जाता


 अब कहा जरुरत है हाथों मे पत्थर उठाने की, तोडने वाले तो जुबान से ही दिल तोड देते हैं...



बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती.



 आधी माझ्या बरोबर फिरली.....आता माझ्यावरच फिरली…


 माना कि औकात अपनी सिर्फ आम_आदमी कि
हे,. ! पर सलाम तो कमिशनर के बाप से भी करवा ने कि हिंमत रखता हूँ.


 सुंदर चीजों पर यकीन बनाये रखिये| याद रहे- सूरज डूब गया तो वसंत भी नहीं आएगा


 बरसो बाद भी, तेरी जिद की आदत ना बदली,
काश हम मोहब्बत नहीं, तेरी आदत होते...


 पागल तुझ्याशिवाय Chocolate पण नाही देत कोणाला, हृदय तर दुरची गोष्ट आहे.


 वक़्त दिखाई नही देता है
पर,
दिखा बहुत कुछ जाता है।



मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...



 महोब्बत "ओर"मौत"की पसंद तो देखो,एक को दील चाहीए ओर दूसरे को घडकन..


 इंतज़ार करते करते वक़्त क्यों गुजरता नहीं!
सब हैं यहाँ मगर कोई अपना नहीं!
दूर नहीं पर फिर भी वो पास नहीं!
है दिल में कहीं पर आँखों से दूर कहीं!


 दुनिया को सपने देखने वाले चाहिए और दुनिया को काम करने वाले चाहिए. लेक���न सबसे ज्यादा दुनिए को  ऐसे सपने देखने वाले चाहिए जो काम करते हों


 अपने सपने दूसरों को दिखाने के लिए बहुत साहस चाहिए होता है.


 दर्द हमेशा अपने ही देते है;
 वरना गैरो को क्या पता कि;
 तकलीफ किस बात से होती है।


 # मेरा # वक्त बदला है.....!
# रुतबा नही.......!
तेरी # किस्मत बदली है......!
# औकात नही......!


 जेव्हा जेव्हा मी # तिला # बघतो ..
माझ्या # डोळ्यात # कचरा जातो ..!!


 उसकी बाते बार बार याद करके रोई उसके लिए रब से फरियाद करके रोई उसकी खुशी के लिए छोड दिया उसे फिर उसी की कमी का एहसास करके रोई


 अतिशय सुंदरता कभी-कभी हमें भयानक रूप से ठेस भी पहुंचा सकती है


 जिंदगी मे # आशिकी होनी चाहीये...प्यार तो हर कोई करता हे..


 दोनों जानते हे के, हम नहीं एक-दूसरे के
नसीब में,
फिर भी मोहब्बत दिन-ब-दिन बे-पनाह
होती जा रही हे !! _


 सुना है मुहब्बत अंधी होती है,
तो मेरे घर का रास्ता बताया किसने ?


 सुंदरता जब आपको आकर्षित कर रही होती है, व्यक्तित्व तब तक आपके दिल पर कब्ज़ा कर चुका होता है


 सिकंदर तो हम अपनी#* मर्जी से है , पर हम
दुनिया # नहीं दिल जितने आये हे ।


 # मेरी सोच और # लोगोकी सोच मे... बस ईतना हि # फर्क है...के वो # सरकारी आदमी बनना चाहते है...और मे # सरकार........🔫


 नशीबवान त्यांना म्हणावं ज्यांना खरं प्रेम मिळतं.,च्यायला आम्हाला वेळेवर रिक्षापण भेटत नाही...


 मुझे बस इतना बता दो. इंतजार करु या बदल जाऊ तुम्हारी तरह..


 “ना जाने इस ज़िद का नतिजा क्या होगा....
समझता दिल भी नहीं...,
मैं भी नहीं...,
और तुम भी नहीं...।”


 तू बस मेरे दिल को सम्भाल....
मै अकेले सारी दुनिया को सम्भालने,
की ताकत रखता हूँ.


 कोई तो ऐसी बात करो..
जिस से लगे तुम मेरे हो...


 क्या हसीन इत्तेफाक़ था तेरी गली में आने का किसी काम से आये थे,किसी काम के ना रहे.......


 👑किस्मत से लड़ने में मजा आ रहा है दोस्तो, ये मुझे जीतने नहीं दे रही, और हार मैं मान नहीं रहा


 सबके कर्ज़े चुका दूं मरने से पहले, ऐसी मेरी नियतं हैं,मौंत से पहले तूं भी बता दे ज़िन्दगी, तेरी क्या किमत हैं.


 नहीं है शिकायत तुमसे, बस इतनी सी इल्तज़ा है !!!
जो हाल कर गए हो, ज़रा आ के देख लेना ..


 उसके प्यार में,
हुनर आ गया है वकीलों सा.....
मेरे प्यार को वो,
तारीख पर तारीख दिये जा रहा है !!


 कहने को मैं अकेला हूं..पर हम चार है..!!

एक मैं..मेरी परछाई..मेरी तन्हाई..और उसका एहसास..!


 बड़ी मुश्किल से सीखा है
खुश रहना उसके बगैर

अब सुना है
ये बात भी उन्हेँ परेशान करती है....


 बस दुआएँ बाटने आया हूँ, माँ ने कहा,
दौलत तो साथ जाती नहीं"......


 मुस्कुराने की आदत कितनी महंगी पडी हमको .... भुला दिया हमको यह कहकर की ....तुम अकेले ही खुश रह सकते हो
....


 सुना है आजकल तेरी मुस्कराहट गायब हो गई है..
तेरी इजाजत हो तो फिर से तेरे करीब आऊँ..।


 😎♚ヅ अगर जिंदगी शान से जिनी हो तो # धमाके और अपने # जलवे दिखाने ही पडेंगे ♚ #😜


 मैंने तुझे शब्दों में महसूस किया है,..
लोग
तो तेरी तस्वीर पसंद करते है ।


 बीते  हुए  कल  और  आने  वाले  कल  के  बीच  उम्मीद   होती  है


 कोई भी व्यक्ति जो सुंदरता को देखने की योग्यता को बनाए रखता है, वह कभी भी वृद्ध नहीं होता

Also see : HINDI WHATSAPP STATUS

Tag : HINDI WHATSAPP STATUS HINDI WHATSAPP STATUS | Hindi Status | Facebook Status
Status Hindi Tadaka

No comments:

Post a Comment