· ٠ • पापा की परी • ٠ ·

 ٠ • पापा की परी • ٠ ·

एक लड़की थी
रात को office से

वापस लौट रही थी
देर भी हो गई थी...

पहली बार ऐसा हुआ
और काम भी ज्यादा था

तोTime का पता ही नहीं चला
वो सीधे auto stand पहुँची..

वहाँ एक लड़का खड़ा था
वो लड़की उसे देखकर

डर गई कि कहीं उल्टा सीधा
ना हो जाए तभी वो लड़का

पास आया और कहा - बहन तू
मौका नहीं जिम्मेदारी है मेरी

और जब तक तुझे कोई गाड़ी
नहीं मिल जाती

मैं तुम्हे छोड़करकहीं नहीं जाऊँगा
don't worry...

वहाँ से एक auto वाला
गुजर रहा था

लडकी को अकेली लड़के के साथ देखा
तो तुरंत auto रोक दिया

और कहा - कहाँ जाना है
मैडम ??.--आइये

मैं आपको छोड़ देता हूँ
लड़की auto में बैठ गई।

रास्ते में वो auto वाला
बोला - तुम मेरी बेटी जैसी हो ।

इतनी रात को तुम्हें अकेला देखा
तो auto रोक दिया।

आजकल जमाना खराब है ना
और अकेली लड़की मौकां nhi
जिम्मेदारी होती है।

लड़की जहाँ रहती थी
वो एरिया आ चुका था।

वो auto से उतर गई
और auto वाला चला गया।

लेकिन अब भी लड़की को
दो 2 अंधेरी गलियों से होकर गुजरना था

वहाँ से चलकर जाना था
तभी वहाँ से साईकल वाला गुजर रहा था

शायद वो भी काम से
वापस घर की ओरजा रहा था

लड़की को अकेली देखकर
कहा - आओ! मैं तुम्हें घर तक छोड़ देता हूँ

उसने एक टोर्च लेकर उस लड़की के साथ
अंधेरी गली की और निकल पड़ा

वो लड़की घर पहुँच चुकी थी।
आज किसी की

बेटी,बहन सही ✔ सलामत
घर पहुँच चुकी थी।

मेरे भारत को तलाश है
ऐसे 3 तीन लोगों की -
1.) वो लडका जोauto stand पर खडा था।
2)वो auto वाला।
और.3) सायकिल वाला।

जिस दिन ये तीन लोग मिल जाएंगे
उस दिन मेरे भारत में
रेप होना बंद हो जाएगा

तभी आएंगे अच्छे दिन।।
और अछी राते

कसम है आपको आपकी Sister या माँ की

अगर आपने ईस पोस्ट को
सारे Group और Feiends को forwardनहीं किया तो ...

भारत की शान है माँ  बेहन और औरत
Jai hind jai bharat

PLEASE JYADA SE JYADA SHARE KARE PLEASE  • पापा की परी • ٠ · — feeling proud.

No comments:

Post a Comment