Antic Whatsapp status

Comments - मेरी whatsapp सूची में कुछ मित्रों के विचित्र स्टेटस :-
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
1. एक मित्र का सात दिनों से स्टेटस है :-
''Driving''
मेरे ख्याल से वो अब तक अफ़ग़ानिस्तान तो पहुँच ही गया होगा 😀😀
.
2. एक मित्र का स्टेटस है :
''Urgent Calls Only''
मुझे लगता है वो पुलिस, एम्बुलेन्स या फायर ब्रिगेड में काम करता होगा ।🚔
.
3. एक मित्र का छः महीने से स्टेटस है :-
"Sleeping"
मुझे शक है ये नम्बर 'कुम्भकर्ण' का तो नहीं ???
.
4. एक मित्र का एक लम्बे अर्से से स्टेटस है :-
"Happy"
लगता है ये बन्दा जन्नत में सेटल हो गया है ।
.
5. एक मित्र का हमेशा स्टेटस होता है :-
"Available"
कितना ठल्ला है भाई, कोई काम धन्धा क्यों नहीं करता ??
.
6. कई मित्रों का स्टेटस है :
"Hey there! I am using whatsapp"
अमाँ मियाँ, whatsapp यूज़ कर रहे हो तभी तो मेरी whatsapp लिस्ट में हो
.
7. और सबसे विचित्र :-
"Can't talk, whatsapp only"
ऐसे दोस्तों के लिए एक छोटी सी कहानी :--
एक लड़का लड़की पूरे पूरे दिन whatsapp पर Chatting करते रहते थे । फिर उनकी शादी हो गयी।
आखिर वो रात आ ही गयी जिसका उन्हें इंतज़ार था. उस रात लड़का, लड़की का घूंघट उठाकर बोला :--
" तुम वाकई ही बहुत खूबसूरत हो… तुम्हे क्या गिफ्ट दूँ???"
लड़की शर्माती हुयी बोली:- "अदले हफ्ते दम्मू ततमील तले… ??"
** हो गया
"Can't talk, whatsapp only"
अब जा दम्मू ततमील ..?
Swapnil

No comments:

Post a Comment