Friendship SMS

True Friends understand your past, believes in your future, and accepts you today. Friendship is a stronger form of interpersonal bond; this is a best relationship of mutual affection between two or more people. A real friend always can see the truth and pain in you even when you are fooling everyone else.

(1)
Aasman se Utari hai, Taaron se Sajai hai,
Chaand ki Chaandni se Nahelai hai,
E Dost! Sambhal ke rakhna ye Dosti,
Yahi to Hamari Zindagi bhar ki Kamaai hai..
(2)
Is Duniya me Dost kam milenge,
Is Duniya mr Gum hi Gum milenge,
Jahan Duniya Nazar Fira legi,
Us mod pe Dost khade Hum milenge..
(3)
Jo Tu chahe Wo Tera ho,
Roshan Raate aur Khubsurat Savera ho,
Jari rahe Hamari Dosti ka Silsila,
Kamyab har Manjil par Dost Mera ho..
(4)
Milna Bichhadna sab Kismat ka Khel hai,
Kahi Nafrat kahi Dilon ka Mel hai,
Bik jata hai har Rishta Duniya me,
Sirf Dosti ki yaha Not For Sale hai..
(5)
Apka Aashiyana Dil me Basa rakha hai,
Aapki Yado ko Dil se laga rakha hai,
Pata nahi yaad apki hi kyu aati hai,
Jabki Dost to Humne auro ko bhi bana rakha hai..
(6)
Faaslon se Intezaar badha karta hai,
Intezaar se Pyaar badha karta hai,
Saari Zindagi Khuda se Saajda karo,
Tab ja ke Tumhare jaisa Yaar mila karta hai..
(7)
Raatey Gumnaam hoti hai,
Din kisi ke Naam hota hai,
Hum Zindagi kuch is tarah se Jitey hai,
Ki har Lamha Sirf Dosto ke Naam hai..

(8)
Tere Saath Gujra Lamha jab bhi Yaad aayega,
Is Janam ke baad bhi Tera Khayal layega,
Agar Baakshi Bar-Bar Zindagi Khuda ne,
Tujse Dosti karna ye Dil har bar chahegaa..
(9)
Dosti ke Mayne Humse kya Puchhte ho,
Hum abhi in Baaton se Anjaan hai,
Bas ek Guzarish hai ki Bhul na jana Hume,
Kyonki aapki Dosti hi Hamari Jaan hai..
(10)
Aapni Mulaqaat kuchh Adhuri si lagi,
Paas hokar bhi Doori si lagi,
Hontho pe Hansi, Ankhon me Majburi si lagi,
Zindagi me Pehli Bar Dosti itni Zaruri lagi..

(11)
Chaand Adhura hai, Sitaaron ke bina,
Gulshaan Adhura hai, Baharon ke bina,
Samundar Adhura hai, Kinaron ke bina,

Jeena Adhura hai, Tum jaise Yaaron ke bina..

(12)
Tumse Doori ka Ehesaas Sataney laga,
Tere Saath Gujara har Lamha Yaad aane laga,
Jab bhi Tujhe Bhulane ki Koshish ki E Dost,

Tu Dil ke aur bhi Kareeb aane laga..

(13)
Tere Chahere ki Chamakti Beauty ne,
Mere Sleeping Heart ko Awake kiya,
Mera Dil to Salty Biscuit tha,

Teri Friendship ne Meetha Cake kiya..

(14)
4 Chambers in Heart:
1 for Papa
1 for Mom
1 for God
1 for love
What about Friend?
Sorry, no Place 4 Friend in Heart..
.
.
.

Tum log to Heartbeat ho Yaar!!


(15)
Jahaa Yaad na aye wo Tanhai kis Kaam ki,
Bigde Rishte na bane to Khudai kis Kaam ki,
Beshaak Apni Manzil tak jana hai,

Par jahaa se Dost na Dikhe wo Unchai kis Kaam ki..

(16)
Apki Dosti me Kuch aisi Baat hai,
Har Waqt apki Yaad Mere Saath hai,
Dil Chahta hai Apko Apse Churalu,
Par Mummy kehti hai,

Chori karna Buri Baat hai..!

(17)
School me Sikhaya tha ki:
1Hour = 60 Minuts
1Minuts = 60 Seconds
Par School me ye nahi Sikhaya tha ki Dosto ke bina:
1Second = 100 Years ke Barabar hai..

(18)
Friendship History nahi he jo Bhul jaye,
Maths nahi he jo Ginana pade,
English nahi he jo Sikhna pade,
Par Ye to South Film ki tarah hai,

Samaj ne ki Zarurat nahi hai bas Maja lena hai..

(19)
Me ek Job Interview me Reject ho gaya,
Kyuki, Muje Gud Team Work ke bare puchha gaya,
To Maine Jawab diya:
“Mass-Bunk”

Kya me Galat hu..???

(20)
Sab log wo Suntey he jo Tumne kaha,
Friends wo Dhyan se Suntey he jo Tumne kaha,

Par Best Friends wo Suntey hai jo Tumne nahi kaha..

(21)
Aaj Mann me ek Khayal aaya,
Gujar gaya Waqt par aapka Msg nahi aaya,
Ho gaye ho aap Humnse Naraaj ki fir,

Dosto ki Yaad me Hamara Number hi nahi aaya..!

(22)
Pyaari si Line Mere Pyaare Doston ke liye:
Mere Saath ladna, Mujhe Rulana, Taang karna, Chot pahochana,

Par Meri Zindagi khatam ho jaye tab Mujhe apna Kandhaa jarur dena..

(23)
Woh Din Din nahi,
Woh Raat Raat nahi,
Woh Pal Pal nahi,
Jis Pal Teri Baat nahi,
Tum jaise Dosto se koi Hume Alag kar sake,

Maut ki bhi yeh Aukaat nahi!

(24)
Kon kaheta hai Dard Hamesha Pidadayak hota hai..??
Mujhe hamesha wo Dard Bahot Achcha lagta he jab,

Mere Dost Mujhe Pet pakad kar Hasate hai..!

(25)
Best Friend ki Mast line:
Hamesha Yaad Rakhna, Khabhi Tum Gir Pade,
Me Tumhe Sambhal ke Utha lunga,


Par tab jab me Apni Hansi Puri karlu..!!

(26)
Ye Jaruri nahi ki Tum Apney Sachche Doston ko Sab kuch Batao,

Par Ye Jaruri hai ki Tum Jo bhi Batao wo Sach ho..!!

(27)
Kabhi Pasand na aaye Dosti Hamari to Baata dena,
Me Wadaa karta hu,
.
.
Itni Zor ka Thappad padega ki,

Sab kuch Pasand aane Lagega..

(28)
Khubsurat Dosti Phone calls or Messages me nahi hai,
Yeto aapke Dil ki ek Pyaari si Muskaan Mein he,

Jab Aap Unke Baare me Sochtey ho...

(29)
Ek Mast Rastaa Pyaar or Dosti ko Pahechan ne ke liye:
“Tere bina Mein nahi Jee sakta” – Ye Pyaar,

“Tu bas Jiye ja, Mein Tere Saath hu..” – Ye he Dosti..

(30)
Na jane Waqt ke Saath Baat kya ho jati hai,
Kabhi Hasti Khelti Zindagi bhi Aam ho jato hai,
1 Sawera tha jab Has kar Uthte the,

Aaj Dosto Begair Muskuraye Bina Shaam ho jati hai..

(31)
Zindagi Mein kuch Dost Ainey jese,
Or kuch dost Parchhai jese Jarur Rakhna,
Ainaa kabhi Juth nahi bolta hai,

Or Parchhai kabhi Saath nahi Chhodtey..

(32)
Ae Dost,
Agar kabhi Tut kar Bikhar jaao to Mujhe Yaad kar lena..,
.
.
Qki,

Mere Paas 5 Rupaye Wali FEVI-QWICK Bekar Padi hai..!!

(33)
Dil khush kar dene wali Line:
Sachche Dost Apni Zindagi Apke Liye nahi dengey,
Par Wohi Dost Apki Zindagi Apko Jarur Vapis Dengey,

Jab Apko lagta hai ki Apney apni ZIndagi ko Kho diya..

(34)
Agar Apko Mujhse Achcha Dost Mile To Chale Jana,
Par Jab Wo Apko Chhod De To Pichhe Dekhna,
Hum Wahi Rahenge Aap Ke Intezaar Me Sirf Ye Kehne Ke Liye,

“Mar Lii Hoshiyaari..??”

(35)
Ae Mere Dost,
Kisi Khubsurat Mausam me,
Meri Ankho pe Tum Apna Hath Rakh Do..
Or Haste Hue keh Do,
‘Pehchan Lo To Hum Tumhare..

Or Na Pehchano To Tum Humare..

(36)
“ANMOL VACHAN”
Achche Dost Jitni Bar Bhi Ruth Jayen,
Unhe Mana Lena Chahiye,

Qki..
Wo Paapi Apke Sare Raaz Jante Hai,

Pata Nahi Kab TELECAST Kar De..

(37)
Tere DIl ki Sajayenge Apna Armaan Dekar,
Tere Labon ko Hasayenge Apni Muskan Dekar,
Dosti ki Kasam Tujhe Kabar se bhi Utha Layenge,

Tere Jism Me Apni Jaan Dekar..

(38)
Dosto se Problem Share karna Achcha hota hai,
Isliye nahi ke Wo Use Solve karte hai,
Sale Aise-Aise Solutions Dete hai ke,

Hum Problem Hi Bhul Jate hai..

(39)
Kitna Kuch Jaanta Hoga Mera Dost Mere Baare Mein..,
.
.
.

Mere Muskurane Par Jisne Puchh Liya Tum Udas Kyo Ho..??

(40)
Tu Meri Dosti Pe Ek Ehsaan Kar,
Apne Sare Gum Tu Mere Naam Kar,
Jo Lamhe Rulkate Hai Tujhe Yaad Ban Kar,

Wo Aansu Meri Nazro Ke Naam Kar!

No comments:

Post a Comment